भारत छोड़कर पाकिस्तान चले जाएं सिद्धू: बिक्रम सिंह

industry minister vikram singh

हिमाचल प्रदेश के उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर ने कहा कि पाकिस्तान के आर्मी चीफ से गलबहियां करने वाले वाले सिद्धू को वहीं चले जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान स्वागत योग्य है।

कैप्टन का सिद्धू की ओर से पाक आर्मी चीफ को गले लगाने को गलत करार देना स्वागत योग्य बयान है। डाडासीबा वन विश्राम गृह में पत्रकार वार्ता में उद्योग मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से पाक प्रेमियों के खिलाफ कार्रवाई करने की अपेक्षा नहीं की जा सकती।

लेकिन, अमरिंदर सिंह से यह उम्मीद है कि वह सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। उद्योग मंत्री ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर पाक प्रेमियों को शाबाशी देने का आरोप लगाते हुए कहा कि मणिशंकर अय्यर का निलंबन रद्द कर कांग्रेस ने यह साबित कर दिया है कि उनकी पार्टी पाकिस्तान प्रेमियों की हिमायती है।

कांग्रेस ने नवजोत सिंह सिद्धू को इमरान खान के शपथ समारोह में भेजकर देश का अपमान किया है। उन्होंने सिद्धू को भारत छोड़कर पाकिस्तान जाने की सलाह दी है।

डाडासीबा में लोगों ने बताई समस्याएं- इससे पूर्व बिक्रम ठाकुर ने डाडासीबा में लोगों की समस्याएं सुनीं। इसमें डाडासीबा, रोड़ी कोड़ी, गुरनबाडी, नंगल चौक निचला भलवाल, जंबल, लग, कस्बा जागीर, सियूल, रैल, बठरा, ऊझे खास, न्याड, दोदरा, घाटी और लंडियाड़ा पंचायतों के अलग-अलग प्रतिनिधिमंडल अपनी मांगों को लेकर उद्योग मंत्री से मिले।

इस मौके पर एसडीएम देहरा धनवीर ठाकुर, एक्सईएन आईपीएच रोहित दुबे सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Please follow and like us:

Related posts

Leave a Comment