पीएम मोदी से लेकर राष्ट्रपति कोविंद तक, भारत की इन शख्सियत ने लता मंगेशकर को दी जन्मदिन की बधाई

Lata Mangeshkar Birthday Special

हिंदी फिल्मों में अपने गानों से लाखों-करोड़ों दिलों की जीतने वाली मशहूर गायिका लता मंगेशकर आज अपना 89वां जन्मदिन मना रही है। इस खास मौके पर उन्हें बॉलीवुड सितारों से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी बधाई दी है। भारत रत्न लता मंगेशकर 30 हजार से भी ज्यादा गानों को अपनी आवाज दी है। लता मंगेशकर ने करीब 7 दशकों तक हिंदी गानों की दुनिया पर राज किया। जन्मदिन के विशेष मौके पर जानते भारत की किस-किस शख्सियत ने उन्हें बधाई दी है।

अशोक पंडित
फिल्म निर्माता और निर्देशक अशोक पंडित ने लता मंगेशकर को ट्विटर के जरिए जन्मदिन की बधाई दी है। अशोक पंडित ने उनकी तुलना देवी सरस्वती से करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी सुरों के मल्लिका लता मंगेशकर को ट्विट करते हुए 89वें जन्मदिन की शूभकानाएं दी हैं। उन्होंने लिखा- भारत-रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर जी के जन्म दिवस पर मेरी बधाई और शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि उनकी सुरीली आवाज़, बरसों-बरस, दुनिया भर में फैले उनके करोड़ों प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करती रहे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
लता मंगेशकर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दूसरे के खास परिचित भी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा- सम्मानित लता दीदी, आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। दशकों तक फैले आपके असाधारण काम ने करोड़ों भारतीयों को प्रेरणा दी है। आप हमेशा हमारे देश के विकास के लिए उत्सुक रही हैं। प्रधानमंत्री के इस ट्विट को लाखों लोग पसंद कर रहे हैं।

यश राज फिल्म्स
बॉलीवुड की मशहूर निर्माता कंपनी यश राज फिल्म्स ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लता मंगेशकर को जन्मदिन की बधाई दी है। बता दें कि लता मंगेशकर ने यश राज की कई फिल्मों में अपनी खूबसूरत आवाज दी

Wishing the legendary singer & the queen of melody, @mangeshkarlata a very Happy Birthday!
Listen to the ‘Best of Lata Mangeshkar’ https://www.youtube.com/watch?v=jo6iAkSoraY&index=3&list=PLcVfz1-_0rj8sGNrbUqRLNJXu_oQrYH5V 

Please follow and like us:

Related posts

Leave a Comment