केबीसी 10: पहली करोड़पति महिला के पति का 15 साल पहले आतंकियों ने कर लिया था अपहरण, आज भी इंतजार

Binita_Jain

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के छोटे परदे का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 10 दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस सीजन में अब तक जितने भी प्रतियोगी आए कोई भी यहां पर 50 लाख का पड़ाव पार नहीं कर पाया। लेकिन असम की रहने वाली बिनीता जैन ने यह आंकड़ा न केवल पार किया बल्कि इस शो की पहली करोड़पति प्रतियोगी भी बन गई हैं। 1 करोड़ रुपए जीतने पर बिनीता जैन ने अपनी जिंदगी के संघर्ष को भी शो में बयां किया है।

1 करोड़ रुपए जीतने पर बिनीता जैन ने पहले अपनी खुशी जाहिर की उसके बाद अपनी जिंदगी के संघर्ष को याद करते हुए बेहद खास खुलासे भी किए हैं। उन्होंने बताया कि वह साल 2003 से जीवन यापन करने के लिए संघर्ष कर रही है। बिनीता जैन ने कहा कि साल 2003 में उनके पति एक बिजनेस ट्रिप पर गए थे, लेकिन वह कभी वापस नहीं आए।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बिनीता जैन ने बताया है कि उन्हें बाद में पता चला कि उनके पति का आतंकवादियों ने अपहरण कर लिया है। बिनीता के परिवारवालों ने पति को ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन सारी कोशिशें नाकाम रहीं। वह आगे कहती हैं कि उन्हें पति का करीब ढेड साल तक इंतजार भी किया। लेकिन वह वापस नहीं आए है। इसक बाद बिनीता ने जीवन यापन करने के लिए बच्चों को ट्यूशन पढ़ाना शुरू कर दिया।

Sony TV

@SonyTV

Kathinaiyon par maat kar, aa rahin hain woh itihaas rachane. Miliye Guwahati ki Binita Jain se, kya ban paayengi woh humari peheli 7 Crore ki vijeta? Dekhiye @SrBachchan ke saath, , aaj aur kal raat 9 baje.

केबीसी में अपनी बात को पूरा करते हुए बिनीता जैन ने कहा है कि उन्होंने 7 बच्चों से ट्यूशन पढ़ाना शुरू किया था। आज वह करीब 125 बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती हैं। वहीं अमिताभ बच्चन ने बिनीता जैन के इस संघर्ष को लेकर उनकी काफी तारीफ की और उनके अच्छे भविष्य की कामना भी की। बिनीता जैन केबसी 10 की पहली करोड़पति महिला हैं।

आपको दें कि बिनीता जैन ये शो आज रात टेलीकास्ट होगा। ये देखना बहुत दिलचस्प होगा कि बिनीता ने 1 करोड़ रुपए कैसे जीत लिए। शो के प्रीमियर में दिखाया गया है कि बिग बी अब बिनीता से 7 करोड़ का सवाल पूछेंगे। बिनीता इस सवाल का जवाब दे पाती हैं या नहीं, ये तो शो टेलीकास्ट होने पर ही पता चलेगा।

Please follow and like us:
error

Related posts

Leave a Comment