यहां होगी ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता

all india inter university kabaddi

प्रदेश विश्वविद्यालय की मेजबानी में 21 नवंबर से सेंटर ऑफ एक्सीलेंस कॉलेज में ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी महिला कबड्डी प्रतियोगिता होने जा रही है। प्रतियोगिता में चार जोन से 192 महिला खिलाड़ी और दो-दो ऑफिशियल शिमला पहुंचेंगे।

मंगलवार से संजौली कॉलेज में टीम का कोचिंग कैंप शुरू हो रहा है। एचपीयू की टीम में सारिका, पुष्पा, निधि, सुषमा, ज्योति, गोपी, प्रियंका, प्रीति, भावना, पूजा और शिल्पा सदस्य हैं। इन खिलाड़ियों का कहना है कि वे जीत को लेकर आश्वस्त है।

संजौली कॉलेज के प्राचार्य सीबी मेहता को आयोजन समिति का चेयरमैन बनाया गया है। विवि के खेल एवं युवा कार्यक्रम निदेशक प्रो. सुरेंद्र शर्मा को-ऑर्डिनेटर होंगे। मनोज मेहता को समन्वयक, रमेश चौहान सचिव की जिम्मेदारी निभाएंगे।

प्रतियोगिता के संचालन के लिए एक्सपर्ट की तैनाती होगी, वहीं अलग से रैफरी बोर्ड बनेगा, जो चार दिन तक चलने वाली प्रतियोगिता का संचालन करेगा।विवि ऑल इंडिया महिला कबड्डी स्पर्धा को पहले रिज मैदान पर कराने की योजना बना रहा था।

मगर यूनिवर्सिटी स्तर पर आने वाले दिनों में मौसम में होने वाले बदलाव की संभावनाओं को देखते हुए इसे टाल दिया गया। खेल एवं युवा कार्यक्रम निदेशक एचपीयू प्रो. सुरेंद्र शर्मा और कबड्डी के कोच गोपाल दास्टा ने बताया कि प्रतियोगिता के लिए दो-दो कोर्ट बनाए जाने हैं।

Please follow and like us:

Related posts

Leave a Comment