प्रो-कबड्डी में छाप छोड़ गए हिमाचल के खिलाड़ी

himachal players in pro kabaddi

प्रो कबड्डी सीजन-छह में हिमाचली खिलाड़ियों का दमदार प्रदर्शन रहा है। सीजन में बंगलूरू बुल्स को विजेता बनाने में मंडी जिले के महेंद्र सिंह की अहम भूमिका रही। महेंद्र टीम के सबसे सफल डिफेंडर रहे। महेंद्र ने पूरे सीजन में बुल्स के लिए 24 मैच में सबसे ज्यादा 63 टेकन प्वाइंट लिए।

टेकल प्वाइंट की टॉप टेन की सूची में महेंद्र सिंह छठे स्थान पर रहे। इस सूची में ऊना जिले के सुरेंद्र सिंह ने सातवां स्थान हासिल किया। सुरेंद्र ने यू मुंबा के लिए 22 मैच में 62 टेकन प्वाइंट लिए। सीजन में हाई फाइव की लिस्ट में महेंद्र सिंह दूसरे स्थान पर हैं।

महेंद्र ने सीजन में 24 मैच में छह बार हाई फाइव लगाया। वहीं, ऊना के विशाल भारद्वाज हाई फाइव लगाने की सूची में चौथे स्थान पर हैं। विशाल ने तेलगू टायटंस के लिए 17 मैच में पांच हाई फाइव लगाए।

सुपर टेकल में पूरे सीजन में विशाल भारद्वाज का दबदबा रहा। विशाल ने सीजन में सबसे ज्यादा सुपर टेकल हासिल किए। तमिल थलाइवा के कप्तान अजय ठाकुर ने रेड प्वाइंट की सूची में टॉप-5 में स्थान हासिल किया।

अजय सीजन में 200 से ज्यादा रेड प्वाइंट हासिल करने वाले पांचवें रेडर रहे। सफल रेड्स में अजय ने तीन स्थान हासिल किया। अजय ने 22 मैच मेें 177 सफल रेड दीं। सात बार सुपर टेन लगाया।

Please follow and like us:

Related posts

Leave a Comment