स्टाफ नर्स बनने पहुंचे अभ्यर्थी, 25 अंक का पेपर 20 मिनट में खत्म

hll lifecare limited recruitment
उद्यम एचएलएल लाइफकेयर लिमिटेड चेन्नई ने धर्मशाला कॉलेज के सभागार में स्टाफ नर्स, नर्सिंग ट्रेनर और सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी (सीएचओ) के 264 पदों के लिए साक्षात्कार का आयोजन किया।

कंपनी ने पात्र अभ्यर्थियों को इन पदों के लिए साक्षात्कार के माध्यम से चयनित करने की अधिसूचना जारी की थी, लेकिन कंपनी के प्रतिनिधियों ने साक्षात्कार लेने के बजाय लिखित परीक्षा ली।

सभागार में कंपनी ने एक बजे परीक्षा शुरू की और 20 मिनट में खत्म कर दी। अब 25 अंक की परीक्षा की मेरिट में आने वालों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।

लिखित परीक्षा में 1050 अभ्यर्थियों ने भाग लिया। साक्षात्कार में आए अभ्यर्थी रोहिनी ठाकुर, मोनिका वर्मा, रक्षा धीमान, निवेदिता, रेश्मा आदि ने कहा कि भर्ती अधिसूचना में साक्षात्कार और अनुभव मांगा गया था, लेकिन कंपनी ने लिखित परीक्षा करवाई है।

उधर, स्वास्थ्य विभाग कांगड़ा के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. गुरदर्शन गुप्ता ने कहा कि उन्हें लिखित परीक्षा या साक्षात्कार लेने के बारे में जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि निदेशालय से एचएलएल लाइफ केयर लिमिटेड चेन्नई को स्थान उपलब्ध करने के बारे में निर्देश मिले थे।

Please follow and like us:
error

Related posts

Leave a Comment