हिमाचल में यहां बनेगी स्की लिफ्ट, मंत्री वीरेंद्र कंवर ने किया खुलासा

virendra kanwar statement

स्कीयर्स को स्की करने के बाद अब ढलानों की चढ़ाई नहीं चढ़नी पड़ेगी। नारकंडा के धोमड़ी में जल्द स्की लिफ्ट बनाई जाएगी। यह बात पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने दो दिवसीय स्कीइंग स्पर्धा के समापन पर कही।

स्कीइंग ढलान धोमड़ी में 4 फीट बर्फबारी पर शिमला और किन्नौर के स्कीयर्स ने दमखम दिखाया। दो दिवसीय स्पर्धा में 50 स्कीयरों ने जौहर दिखाए।हिमालयन स्पोर्ट्स क्लब नारकंडा की ओर से आयोजित अल्पाइन स्कीइंग प्रतियोगिता के समापन पर मंत्री वीरेंद्र कंवर ने खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

स्कीइंग को ऊंचाइयों तक ले जाने के प्रयास करेगी सरकार

कहा कि सरकार स्कीइंग को ऊंचाइयों तक ले जाने के प्रयास करेगी। नारकंडा विकास खंड के तहत गौशाला के लिए विभाग जल्द बजट का प्रावधान करेगा। क्षेत्र में जहां भी गौशाला का निर्माण किया गया है, वहां जल्द राशि जारी की जाएगी। डीडीयू अस्पताल शिमला के एमएस डॉ. लोकेंद्र शर्मा (रॉकी) विशेष अतिथि थे।

प्रतियोगिता में चिल्ड्रन वर्ग में धनंजय, सब जूनियर वर्ग में मनन कैंथला, जूनियर वर्ग में आर्यन शर्मा और ओपन वर्ग में सत्यम कैंथला पहले स्थान पर रहे। क्लब अध्यक्ष कमल शर्मा और सचिव हिमांशु शर्मा ने बताया कि हिमालयन स्पोर्ट्स क्लब नारकंडा हर वर्ष धोमड़ी में स्की स्पर्धा करवाता है।

Please follow and like us:

Related posts

Leave a Comment