भारत में लॉन्च हुआ Vivo V15 Pro, 32 मेगापिक्सल पॉप अप सेल्फी कैमरे के साथ

Vivo V15 Pro

स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने, 20 फरवरी 2019, को भारत में अपना नया स्मार्टफोन Vivo V15 Pro लॉन्च कर दिया है। वीवो वी15 प्रो की लॉन्चिंग नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में हुई। Vivo V15 Pro दुनिया का ऐसा पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरा है जो 32 मेगापिक्सल का होगा, साथ ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस है। इस फोन को नोएडा स्थित फैक्टरी में ही बनाया जाएगा। इसका सीधा मतलब यह है कि Vivo V15 Pro मेड इन इंडिया स्मार्टफोन होगा।

Vivo V15 Pro स्पेसिफिकेशन और फीचर :

फोन में 6.39 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले मौजूद होगा । फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा । फोन में 6 GB रैम के साथ 128 GB की स्टोरेज है, जिसे 256 जीबी तक मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।  फोन को ब्लू और रेड कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। फोन अनलॉक करने के लिए 3पी लेंस सिस्टम मौजूद है जो 3 सेकेंड में ही फोन को अनलॉक कर सकता है। इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो अल्ट्रा फुल व्यू डिस्प्ले के पीछे मौजूद है। फोन में फेस अनलॉकिंग में 0.55 सेकेंड का समय लगता है। फोन में सुपर नाइट मोड समेत AI सुपर वाइड एंगल मोड शामिल है। यह स्नैपड्रैगन 675 से लैस है। Vivo V15 Pro की एक अन्य खासियत की बात करें तो गेमिंग AI और कैमरा चिपसेट है। इसमें गेमिंग के लिए ड्यूल टर्बो दिया गया है। ऑनलाइन गेमिंग के लिए ई-स्पोर्ट्स मोड है। रियर कैमरा में ट्रिपल सेटअप मौजूद

है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल क्वाड पिक्सल सेंसर है। दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 5 मेगापिक्सल का है। Vivo V15 Pro में 3700mAh की बैटरी मिलेगी जो डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Vivo V15 Pro की भारत में कीमत :

वीवो वी15 प्रो की कीमत 28,990 रुपये है। यह दाम 6 GB रैम/ 128 GB स्टोरेज वेरिएंट का है। Vivo V15 Pro टोपाज़ ब्लू और रूबी रेड रंग में मिलेगा। इसकी प्री-बुकिंग 20 फरवरी से शुरू हो गई हैं। 6 मार्च से सुपर डे सेल मे होगी। फोन के साथ कुछ लॉन्च ऑफर्स और जियो की ओर से ऑफर भी मिल रहा है।  फोन की बिक्री अमेज़न इंडिया, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल, स्नैपडील और वीवो इंडिया पर भी 6 मार्च से शुरू होगी। प्री-ऑर्डर बुकिंग कल से शुरू हो गई है। इसके तहत यूजर्स को HDFC बैंक का कार्ड इस्तेमाल करने पर 5 फीसद कैशबैक दिया जाएगा। साथ ही वन टाइम रिप्लेसमेंट की सुविधा भी मिलेगी। IDFC फर्स्ट बैंक  के जरिए 0 डाउनपेमेंट पर फोन खरीदा जा सकेगा।

Please follow and like us:
error

Related posts

Leave a Comment