राज्यपाल आचार्य देवव्रत और सीएम जयराम ठाकुर ने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के पुत्र विक्रमादित्य की रिसेप्शन पार्टी में शिरकत दी

vikramaditya singh marriage

अभी हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के पुत्र विक्रमादित्य का विवाह संपन्न हुआ। विधायक विक्रमादित्य सिंह के विवाह बंधन में बंधने के बाद उनकी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन विधायक विक्रमादित्य सिंह के विवाह बंधन में बंधने के बाद पीटरहॉफ में रिसेप्शन का आयोजन किया गया। पीटरहॉफ में नव दंपति विक्रमादित्य-सुदशर्ना की रिसेप्शन पार्टी में राज्यपाल और सीएम भी नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे। उनके साथ ही और भी भाजपा और कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मंत्रियों के साथ वहां पहुंचे। सभी ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया।

रिसेप्शन में भाजपा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के अलावा राज्य के अधिकारियों को भी आमंत्रित किया गया था। सभी ने वीरभद्र सिंह को बधाई और नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया। इस शुभ अवसर पर कांग्रेस पर पूर्व मंत्री विद्या स्टोक्स, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिहं राठौर, रजनी पाटिल, सह प्रभारी गुरकीरत सिंह, प्रदेश कांग्रेस के अन्य लोगों ने अपनी उपस्थिति दी।

Please follow and like us:
error

Related posts

Leave a Comment