प्रदेश के युवाओं को मिलेगा नौकरी का सुनहरा मौका

campus interview shahpur kangra

ओमेक्स ऑटो कंपनी जो की वासे तो लखनऊ की है, वो हिमाचल के 200 युवाओं को नौकरी देगी। युवाओं का चयन शाहपुर आईटीआई में कंपनी चार जुलाई परिसर साक्षात्कार के माध्यम से करेगी। पहले अभ्यर्थियों की लिखित परीक्षा और उसके बाद व्यक्तिगत साक्षात्कार होगा।

ओमेक्स ऑटो कंपनी जो की वासे तो लखनऊ की है, वो हिमाचल के 200 युवाओं को नौकरी देगी। यह कंपनी चार जुलाई परिसर साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं का चयन करेगी। और ये शाहपुर आईटीआई में होगा। इसके लिए पहले लिखित परीक्षा होगी, और उसके बाद व्यक्तिगत साक्षात्कार होगा।

साक्षात्कार में फीटर, वेल्डर, टर्नर मशीनिस्ट, फैब्रिकेशन ट्रेड का कोर्स कर चुके युवा साक्षात्कार में हिस्सा ले सकते है, जिनकी आयु 18 से 23 वर्ष तक निर्धारित की गयी है। आईटीआई के प्रधानाचार्य एसके लखनपाल ने बताया कि चयनित युवाओं को 9000 रुपये महीना वजीफा दिया जाएगा। इसके साथ ही चयनित प्रशिक्षुओं को कंपनी की तरफ से सब्सिडाइज कैंटीन, यूनिफॉर्म, चाय, स्नैक्स, इंश्योरेंस फ्री और छुट्टियों की सुविधा का प्रावधान भी दिया जाएगा। वहीं, अभ्यर्थियों को पांच दिन काम के और एक दिन थ्योरी की क्लॉस लगानी होगी।

पहले कंपनी चयनित युवाओं को तीन साल नीम प्रोजेक्ट के अंतर्गत रखेगी, साथ ही तीन साल का डिप्लोमा भी दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि चुने हुए अभ्यर्थियों को हर साल इंक्रीमेंट लगेगा और हाजिरी का अवार्ड अलग से मिलेगा।

साक्षात्कार के लिए युवाओं को बायोडाटा, आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र, हिमाचली प्रमाण पत्र, शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से संबंधित समस्त प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटो अपने साथ लाने होंगे।

Please follow and like us:
error

Related posts

Leave a Comment