इस बदलते फैशन के दौर में जूती एक बार फिर से आई ट्रेंड में

latest punjabi juttis

अगर आप दिल्ली में रहते हैं और स्टाइलिश दिखना चाहते है तो हम आपको बताते हैं सस्ते में खरीदें जूती
बहुत सी अभिनेत्रियों को आपने फिल्मों में जूती पहने हुए देखा होगा, जैसे सारा अली खान, मलाइका अरोड़ा, जाह्नवी कपूर और अनुष्का शर्मा जैसी और भी कई अभिनेत्रियों की तस्वीरें आपको स्टाइलिश जूती में दिखेंगी। आपको खुद को भी जूती पहनना अच्छा लगता होगा। तो हम आपको बताते हैं की दिल्ली में आपको बहुत सी ऐसी मार्केट्स मिलेंगी जहां आप सस्ते में स्टाइलिश जूती खरीद सकती हैं।

सबसे पहले बात करते हैं सरोजनी नगर की जहां से आप अपनी मन पसंद की स्टाइलिश जूती खरीद सकते हैं। यहां आपको हर प्रकार की स्टाइलिश लेदर बूट, सस्ते दाम पर कोल्हापुरी जूती आसानी से मिल जाएगी। यह बाजार सुबह 10 बजे खुल जाता है और शाम 9 बजे बंद होता है। अगर आप सरोजनी जा रहे हैं तो नजदीकी मेट्रो स्टेशन आईएनए पड़ेगा। सोमवार को यह बाजार बंद रहता है।

फिर बात करते हैं लाजपत नगर मार्केट की जहां से आप हर फैशन और डिजाइन की जूती खरीद सकते हैं। यहां से आप पंजाबी और कोल्हापुरी जूती, साथ ही स्टाइलिश हील वाली, फ्लिप-फ्लॉप्स जूती सस्ते दाम में मिल जाएंगी। आप अपनी पसंद के हिसाब से लाजपत नगर फुटपाथ या दुकान से स्टाइलिश जूती खरीद सकती हैं। यह बाजार सुबह 10 बजे से लेकर शाम 9 बजे तक खुला रहता है। सरोजनी नगर की तरह यह मार्किट भी सोमवार को बंद रहती है।

दिल्ली हाट जो की ट्रेडिशनल क्लोथिंग और हेडिक्राप्ट के लिए सबसे मशहूर मार्केट है। पिछले साल यहां सारा अली खान भी शॉपिंग करते हुए देखी गई थी। आपको दिल्ली हाट में एक से बेहतरीन एक स्टाइलिश जूती मिल जाएंगी। यह बाजार सुबह 11 बजे खुलती है और रात साढ़े दस बजे बंद होती है।

Please follow and like us:
error

Related posts

Leave a Comment